Advertisement
Categories: मनोरंजन

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की ‘बागी 3’ के नाम हुआ एक और र‍िकॉर्ड, टीवी पर भी मचाया धमाल

बागी 3 में टाइगर नजर आएंगे.

मुंबई. कोरोना के चलते इस साल फिल्मों का ब‍िजनेस काफी ठंडा रहा. लेकिन देशभर में लगे लॉकडाउन से कुछ हफ्ते पहले र‍िलीज हुई साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की सफल फ्रेंचाइजी बागी की तीसरी किस्त अहमद खान द्वारा निर्देशित 6 मार्च 2020 को र‍िलीज की गई. बीएआरसी ऑल इंडिया 2+ के हालिया आँकड़ों के अनुसार, ‘बागी 3’ (Baaghi 3 ) ने टेलीविजन पर 41.6 मिलियन की भारी पहुंच दर्ज की है. इतना ही नहीं, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्‍टारर इस फिल्‍म ने 44 वें हफ्ते में भी सैटेलाइट नंबर दर्ज करने के साथ ही ऐसी पांचवीं फिल्म बनने का इतिहास रच दिया है.

‘बागी 3’ निर्माता साजिद के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की पांचवीं फिल्म है, जो सैटेलाइट नंबरों को दर्ज कर एक माईलस्टोन्स को चिह्नित करती है. इनमें पहली चार फिल्में थी- अहमद खान द्वारा निर्देशित बागी 2, फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हाउसफुल 4, डेविड धवन द्वारा जुडवां 2 और खुद साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित किक.

भले ही बागी 3 का थिएट्रिकल रन महामारी के कारण छोटा हुआ था, लेकिन इसने शुरुआती दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 17.50 करोड़ की कमाई की, जो 2020 की बॉलीवुड फिल्म के लिए अब तक का सबसे अधिक ओपनिंग डे कलेक्शन था.

‘बागी 3’ ने काफी सफलता पाई और इसी सफलता को देखते हुए मेकर्स ने इस फिल्‍म की चौथी किस्‍त यानी ‘बागी 4’ की भी घोषणा कर दी है. निर्माता साजिद नाडियाडवाला की इस चौथी फिल्‍म का न‍िर्देशन भी निर्देशक अहमद खान ही करेंगे ज‍िसमें टाइगर श्रॉफ एक बार फिर नजर आएंगे लेकिन इस बार इस तिकड़ी के साथ कौनसी हीरोइन होगी इस बात का खुलासा अभी बाकी है.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.