Advertisement

छोटे कारोबारियों के लिए इस कंपनी ने शुरु किया फेस्टिव ऑफर, मिलेगी छूट और रिवार्ड के साथ सोने के सिक्के जीतने का मौका | business – News in Hindi

SOLV ने शुरु किया फेस्टिव ऑफर, छोटे दुकानदारों को मिलेगा फायदा

बिजनेस टू बिजनेस डिजिटल प्लेटफॉर्म SOLV ने फेस्टिव सीजन को देखते हुए खुदरा एवं थोक दुकानदारों, एफएमसीजी और होटल, रेस्टोरेंट, कैफे (HoReCa) वर्ग के व्यापारियों के लिए एक विशेष अभियान की शुरुआत की है. MSMEs के लिए काम करने वाले इस प्लेटफॉर्म ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि यह ऑफर सिर्फ दिवाली तक उपलब्ध रहेगा. विज्ञप्ति में कहा गया है कि इस फेस्टिव ऑफर के दौरान SOLV प्लेटफॉर्म से खरीदारी करने वाले किराना दुकानदारों, खुदरा एवं थोक व्यापारियों और छोटे कारोबारियों को अच्छी छूट मिलेगी और वे रिवार्ड भी हासिल कर पाएंगे.

SOLV के द्वारा इस पेशकश से किराना दुकानदारों को किफायती दाम में सामान खरीदने में मदद मिलेगी और वे ज्यादा मुनाफा कमा सकेंगे. कंपनी का कहना है कि इस ऑफर के तहत MSMEs को सस्ती कीमतों पर माल खरीदने व मुफ्त में डोरस्टेप डिलिवरी जैसी सुविधाएं मिल जाएंगी.

ये भी पढ़ें : Green Crackers 2020: दिवाली से पहले बढ़ने लगे पटाखों के दाम, चेक कीजिए पूरी लिस्ट

इन जगहों पर शुरु हुई सर्विसफिलहाल इस फेस्टिव ऑफर की शुरुआत दिल्ली, गुरुग्राम और बेंलगुरु रीजन के लिए की गई है. यह कार्यक्रम FMCG, खानपान, ग्रॉसरी, होटल, रेस्टोरेंट और कैफे सेगमेंट के लिए उपलब्ध है. इस ऑफर के तहत खरीदारों को साइन-अप के साथ डिस्काउंट हासिल हो सकता है. इसके अलावा दुकानदारों के पास Buy More, Save More का लाभ भी हासिल कर सकते हैं. इसके अलावा गोल्ड क्वाइन भी जीतने का मौका कारोबारियों के पास है.

6 करोड़ भारतीय कारोबारियों को होगा फायदा
यह एक डिजिटल प्लेटफॉर्म है और इसी वजह से सॉल्व का मार्केटप्लेस हर महीने दोगुनी बढ़त हासिल कर रहा है. सॉल्व के हेड, कॉमर्स सेल्स, रोहित डावर ने कहा, “सॉल्व का जोर 6 करोड़ से ज्यादा भारतीय MSME की मदद करने पर है ताकि वे अपनी चुनौतियों से निपट सकें और अपनी पूर्ण क्षमता का इस्तेमाल कर पायें.

ये भी पढ़ें : Amazon Great Indian Festival Sale: 50% की छूट के साथ खरीदें इको स्मार्ट स्पीकर

कंपनी का कहना है कि यह खास ऑफर इस तरह से तैयार किया गया है ताकि उन छोटे कारोबारियों को फायदा हो सके जो कोविड 19 महामारी की वजह से आर्थिक सुस्ती के दौरान मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. MSME सेक्टर इस संकट से सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाले क्षेत्रों में से है. SOLV लगातार ऐसे रास्ते निकालने पर काम कर रहा है ताकि ऐसे चुनौतीपूर्ण दौर में करोबारियों को मदद मिल सके.



Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.