Advertisement
Categories: मनोरंजन

चैप्टर 2’ के क्लाइमैक्स की शूटिंग पूरी, प्रशांत नील बोले- संजय दत्त रियल लाइफ के योद्धा

फिल्मकार प्रशांत नील के साथ संजय दत्त और फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ की टीम के अन्य सदस्य. (फोटो @prashanth_neel)

मुंबई. फिल्मकार प्रशांत नील (Prashanth Neel) ने रविवार को कहा कि उन्होंने अपनी मोस्ट अवेटेड एक्शन ड्रामा फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)’ के क्लाइमैक्स की शूटिंग पूरी कर ली है. यह फिल्म 2018 की फिल्म ‘केजीएफ’ का सीक्वल है जिसमें साउथ फिल्मों के सुपरस्टार यश (Yash) मुख्य भूमिका में हैं. ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में एक्टर संजय दत्त ने भी काम किया है. संजय दत्त (Sanjay Dutt) पहली बार किसी कन्नड़ फिल्म में काम कर रहे हैं. उन्होंने फिल्म में विलेन का लीड रोल किया है, जिसका नाम ‘अधीरा’ है.

नील ने फिल्म के कलाकारों और फिल्म प्रोडक्शन टीम के सदस्यों की फिल्म की शूटिंग समाप्त होने के बाद ली गई तस्वीर ट्वीट की. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि थका देने वाली शूटिंग पूरी हुई. उन्होंने कहा कि बेहतरीन टीम ने अपना कार्य समाप्त किया. उन्होंने कहा कि संजय दत्त वास्तविक जीवन में एक सच्चे योद्धा हैं.

उल्लेखनीय है कि अगस्त में, 61 वर्षीय दत्त ने घोषणा की थी कि वह कैंसर से अपनी लड़ाई पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं से विराम ले रहे हैं. इसके बाद एक्टर ने नवंबर में इस फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू की थी.

https://twitter.com/prashanth_neel/status/1340546858435760129?ref_src=twsrc%5Etfw‘केजीएफ: चैप्टर 2’ के छायाकार, भुवन गौड़ा ने ट्विटर पर दत्त के साथ एक तस्वीर शेयर की, जो फिल्म में विलेन ‘अधीरा’ के रोल में नजर आएंगे. उन्होंने लिखा- ‘हैदराबाद का शेड्यूल समाप्त हो गया है. इसमें क्लाइमैक्स फाइटिंग की शूटिंग हुई है. इसके साथ ही संजय दत्त सर ने ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ की अपनी शूटिंग पूरी कर ली है.   कैमरे पर लिजेंड को कैप्चर करने का एक्सपिरियंस एमेजिंग रहा.’

इसी साल मार्च में कोरोनवायरस के कारण राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के कारण फिल्म का प्रोडक्शन प्रभावित हुआ है. अगस्त में इस फिल्म के सीक्वल पर काम फिर से शुरू हुआ तो एक्टर प्रकाश राज और मालविका अविनाश टीम में शामिल हुए. ‘केजीएफ’ रॉकी (यश) की कहानी है जो गरीबी से उठकर सोने की खान का राजा बन जाता है. सीक्वल में रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी भी शामिल हैं.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.