Advertisement
Categories: मनोरंजन

गोव‍िंदा के Birthday पर र‍िलीज हुआ Coolie No 1 का गाना ‘तुझको म‍िर्ची लगी तो..’

‘कुली नंबर 1’ क्र‍िसमस पर र‍िलीज हो रही हे.

मुंबई. न‍िर्देशक डेविड धवन 90 के दशक की अपनी सुपरहिट फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ (Coolie No 1) का रीमेक इसी नाम से फ‍िर से लेकर आ रहे हैं. 1994 में रलीज फ‍िल्‍म में गोव‍िंदा (Govinda) और करिश्‍मा कपूर (Karisma Kapoor) की जोड़ी नजर आई थी, जबकि नए वर्जन में वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म का उस समय एक गाना ‘तुझको म‍िर्ची लगी तो मैं क्‍या करूं…’ (Mirchi Lagi Toh) सुपरहिट हुआ था, जो हर बच्‍चे की जुबान पर चढ़ गया था. इसी गाने को नए अंदाज में एक बार फिर इस फिल्‍म में भी इस्‍तेमाल किया गया है और ये गाना कुछ देर पहले ही र‍िलीज हुआ है. इत्तेफाक से आज गोविंदा का जन्‍मदिन भी है.

इस नए गाने की खास‍ियत ये है कि ये रीक्रिएट या रीमिक्‍स नहीं किया गया है बल्कि इस गाने के ऑरिजनल स‍िंगर कुमार सानू और अलका याग्निक की आवाज ही इस्‍तेमाल हो रही है, ज‍िन्‍होंने 1994 की क्लासिक में इसे अपनी आवाज दी थी.

मिर्ची से भरपुर इस मसालेदार गाने में सभी की नजरें वरुण धवन और सारा अली खान पर होंगी क्योंकि उन्होंने गोविंदा और करिश्मा कपूर जैसा ही डांस करने की कोशिश की है. ये गाना भले ही नई फिल्‍म में हैं लेकिन डांस स्‍टाइल से लेकर हुक स्‍टैप तक, सब कुछ पुराने गाने जैसा ही है. आप भी देख‍िए ये गाना.

क्रिसमस पर र‍िलीज हो रही अपनी फिल्‍म के इस नए गाने के बारे में निर्देशक डेविड धवन ने कहा, “मूल कुली नंबर 1 के गाने बेहद लोकप्रिय और सदाबहार हैं, और मुझे लगता है की इन गानों ने इस फिल्म की मदद की है. मैं हमेशा से स्पष्ट था कि अगर मैंने कभी इस फिल्म को दोबारा बनाया, तौ मैं इन ब्लॉकबस्टर गीतों का उपयोग करूंगा. मूल गाने संगीत निर्देशक आनंद मिलिंद द्वारा बनाए गए थे और गीत समीर ने लिखे थे, जो मेरे दिल के बहुत करीब हैं. हमने नए कुली नंबर 1 में इन गीतों को शामिल करके बहुत सारे काम एक साथ किए हैं, यह इसे लौटाकर उनको धन्यवाद देने का मेरा तरीका था.’


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.