Advertisement
Categories: मनोरंजन

कोर्ट में बोला केंद्र- NBA को भेजी गईं रकुलप्रीत सिंह की शिकायतें, टीवी चैनलों को परामर्श जारी | bollywood – News in Hindi

रकुलप्रीत सिंह और दिल्ली हाईकोर्ट.

नई दिल्ली. केंद्र सरकार ने गुरुवार को दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) को बताया कि उसने रिया चक्रवर्ती से जुड़े ड्रग्स मामले से एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को जोड़ने वाली खबरों के संबंध में उनकी शिकायतों को न्यूज ब्रॉडकास्टर्स एसोसिएशन (NBA) को भेजा है और इस मुद्दे पर उससे रिपोर्ट मांगी है.

सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने न्यायमूर्ति नवीन चावला को यह भी बताया कि उसने 9 अक्टूबर को सभी निजी सैटेलाइट टीवी चैनलों को परामर्श जारी कर केबल टेलीविजन नेटवर्क नियम के तहत कार्यक्रम संहिता का पालन करने को कहा है.

मंत्रालय ने केंद्र सरकार के स्थायी वकील अजय दिगपॉल के माध्यम से दाखिल स्थिति रिपोर्ट में यह जानकारी दी. अदालत के 29 सितंबर के आदेश का पालन करते हुए स्थिति रिपोर्ट दाखिल की गई है. रकुल प्रीत सिंह की ओर से वकील अमन हिंगोरानी ने कहा कि वह मंत्रालय द्वारा उठाए गए कदमों से संतुष्ट नहीं हैं. उन्होंने कहा कि कोई कार्रवाई करने के बजाय मंत्रालय ने मामले को महज एनबीए को भेज दिया है.

हिंगोरानी ने कहा कि अदालत ने मंत्रालय, एनबीए और भारतीय प्रेस परिषद से याचिका पर विचार कर अलग-अलग आदेश जारी करने को कहा था. एनबीए के वकील ने कहा कि उसने 3 अक्टूबर को एक्ट्रेस का पक्ष सुना था और फिर 12 अक्टूबर को भी उनका तथा 10 मीडिया चैनलों का भी पक्ष सुना था.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.