Advertisement
Categories: मनोरंजन

किसानों के साथ प्रदर्शन पर बैठीं स्वरा भास्कर, शेयर कीं Photos तो ट्रोल करने लगे लोग

स्वरा भास्कर (Photo Credit- @ReallySwara/Twitter)

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर देश से जुड़े मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में वो कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चा में आ गई हैं. स्वरा इन दिनों किसान प्रदर्शन (Farmers Protest) के मुद्दे पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी राय जाहिर करती दिखाई दे रही थीं. वहीं अब वो हाल ही में प्रदर्शन पर बैठे किसानों के बीच ही पहुंच गई हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर किसानों के साथ प्रदर्शन में शामिल होने की तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों (Photos) पर स्वरा को कई ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा है.

दरअसल, हाल ही में स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में स्वरा, किसानों के साथ प्रदर्शन स्थल पर वैठी नजर आ रही हैं. उन्होंने इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया है और एक तस्वीर में वो मास्क लगाए भी नजर आ रही हैं. इसके साथ ही स्वरा के आस-पास कई महिलाएं बैठी नजर आ रही हैं. यहां देखें स्वरा द्वारा शेयर किया गया ट्वीट-

https://twitter.com/ReallySwara/status/1339592914582663176?ref_src=twsrc%5Etfwवहीं अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए स्वरा ने ट्वीट में लिखा- ‘एक नम्रता देने वाला दिन, प्रदर्शनकारी किसानों और बुजुर्गों का धैर्य, संकल्प और दृढ़ता देखने के लिए’. इसके साथ ही उन्होंने #SinghuBorder #FarmersProtests जैसे हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया है.



वहीं स्वरा के इस पोस्ट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कई लोगों ने उनके इस कदम का समर्थन किया है तो कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हुए भी नजर आए.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.