Advertisement
Categories: मनोरंजन

कार्तिक आर्यन ने जारी किया फिल्म ‘धमाका’ के अपने कैरेक्टर अर्जुन पाठक का फर्स्ट लुक

कार्तिक आर्यन ने नई फिल्म ‘धमाका’ में अपने कैरेक्टर ‘अर्जुन पाठक’का फर्स्ट लुक शेयर किया है. (फोटो @ kartikaaryan)

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने सोमवार को नीरजा मूवी के डायरेक्टर राम माधवानी (Ram Madhvani) की नई फिल्म ‘धमाका (Dhamaka)’ में अपने कैरेक्टर ‘अर्जुन पाठक’ का फर्स्ट लुक शेयर किया है. एक्टर ने फिल्म में एक जर्नलिस्ट की भूमिका निभाई है.

इमेज को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा है- ‘मिलिए अर्जुन पाठक से’, #Dhamaka. तस्वीर में कार्तिक चश्मा पहने नए अवतार में दिखाई दे रहे हैं. वे फॉर्मल सूट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन उनकी नीली शर्ट पर खून के धब्बे दिख रहे हैं. वे दाढ़ी वाले लुक में हैं, उनकी दाढ़ी के बाल छोटे हैं और उन्होंने मूंछें भी रखी हुई हैं. उनके बाल भी लंबे हैं, जो उनकी अब तक की फिल्मों में उनके लुक से बिल्कुल अलग हैं.

फिल्म ‘धमाका’ एक टीवी चैनल के आंतरिक कामकाज की कहानी बताएगा, विशेष रूप से एक लाइव इवेंट के कवरेज के दौरान. इस साल नवंबर में अपने बर्थडे पर, कार्तिक ने इस फिल्म के बारे में घोषणा की थी और साथ ही साथ एक पोस्टर भी शेयर किया था. पोस्टर में एक समान प्रोफ़ाइल में उनका एक साइड प्रोफाइल दिखाया गया था. पोस्टर में वे दूर एक जलते हुए पुल को देख रहे थे. इसे शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा था- ‘आज मेरा जन्मदिन है, धमाका होना चाहिए.’

रोल के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने बताया कि, एक पत्रकार जो मुंबई में हुए आतंकी हमले के लाइव टेलिकास्ट को कवर कर रहा है. कार्तिक ने कहा था, ‘यह मेरे लिए एक चमत्कारिक स्क्रिप्ट है. मुझे पता था कि यह एक स्क्रिप्ट है जो मुझे एक एक्टर के रूप में एक अलग पक्ष का पता लगाने का अवसर देगी. मैं खुद को राम सर की दुनिया में ले जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता और बड़े पर्दे पर ट्रांसलेशन के दौरान उनका विजन देख सकता हूं. यह पहली बार है जब मैं रॉनी और आरएसवीपी के साथ काम करने जा रहा हूं और मैं इस यात्रा के लिए उत्सुक हूं.’

कार्तिक को आखिरी बार इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ में देखा गया था, जो इसी नाम की 2009 की फिल्म की अगली कड़ी थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती रही और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बाद से फिल्म का स्वर्णिम दौर रुक गया.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.