Advertisement
Categories: मनोरंजन

काजल राघवानी से परेशान हुए खेसारीलाल यादव, 4 करोड़ बार देखा गया VIDEO | bollywood – News in Hindi

खेसारीलाल यादव का भोजपुरी गाना ‘जबले जगल बानी’ अब तक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है (वीडियो ग्रैब- यूट्यूब)

नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता और सिंगर खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी के भोजपुरी दर्शक जबरदस्त दीवाने हैं. खेसारीलाल और काजल राघवानी एक साथ कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं, जिसमें से लगभग फिल्में भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. इन्हीं फिल्मों में से एक थी ‘संघर्ष’ जो पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष’ के तो वैसे सारे गाने लोगों के बीच काफी मशहूर हुए थे, लेकिन उस फिल्म का एक गाना ‘जबले जगल बानी’ अब तक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा पिछले साल नवंबर को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आप भी देखिए, खेसारीलाल और काजल राघवानी का यह भोजपुरी गाना…

इस गाने को खुद खेसारीलाल और हनी बी गाया है, जबकि लिरिक्स प्यारेलाल यादव का है. बता दें, खेसारीलाल का ‘लिट्टी चोखा’ से बहुत पुराना नाता है. उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था, जब दिल्ली में उन्हें ‘लिट्टी चोखा’ बेचना पड़ा था. अब जल्द ही खेसारीलाल भोजपुरी फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म के निर्देशक पराग पाटिल होंगे.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.