Advertisement
Categories: मनोरंजन

एक्टर हरमन बावेजा ने साशा रामचंदानी के साथ की सगाई, बहन रोवेना ने शेयर की फोटो

अपनी मंगेतर साशा रामचंदानी के साथ एक्टर-प्रोड्यूसर हरमन बावेजा.

मुंबई. एक्टर-प्रोड्यूसर हरमन बावेजा (Harman Baweja) जल्द ही मंगेतर साशा रामचंदानी (Sasha Ramchandani) के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे. हरमन बावेजा ने साशा रामचंदानी से इंगेजमेंट कर ली है. हरमन की बहन फिल्म निर्माता रोवेना बावेजा ने कपल के इंगेजमेंट सेरिमनी की शानदार तस्वीर शेयर की है. यह कार्यक्रम रविवार को चंडीगढ़ में आयोजित किया गया. इस समारोह में बहुत करीबी लोग ही शामिल रहे.

साशा रामचंदानी पेशे से एक हेल्थ कोच हैं जो इंस्टाग्राम पर इंस्टाग्राम पर ‘बेटर बैलेंस्ड सेल्फ’ नाम का पेज चलाती हैं. कोच ने इंगेजमेंट सेरिमनी के लिए ऑफ-व्हाइट एथनिक वियर पहनी थी और उनके लुक को पूरा करते हुए हरमन ने इस अवसर के लिए एक समान शेड चुना था.

कपल को बधाई देते हुए, रोवेना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘आप दोनों को बधाई!! परिवार में आपका स्वागत है साशा रामचंदानी!’ रोवेना ने कहा कि वे समारोह शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकती और नए जोड़े के लिए अपने प्यार का इजहार करेंगी.

लस्ट स्टोरीज़ के निर्माता आशी दुआ ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया और कपल को बधाई दी. रोवेना की दोस्त और एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने भी कमेंट बॉक्स में रेड कलर की इमोजीस शेयर की  है. बाद में, सागरिका ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर युगल की एक इमेज पोस्ट की. एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने भी रोवेना के पोस्ट के माध्यम से कपल को बधाई दी है. हरमन बावेजा लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं. उनके फैंस के लिए यह शानदार खुशखबरी है. फैन उन्हें बधाइयां दे रहे हैं.

हरमन की आखिरी फिल्म ‘इट्स माई लाइफ’ है. सालों पहले शूट की गई इस फिल्म को पिछले महीने टेलीविजन पर रिलीज किया गया था. अनीस बज़्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जेनेलिया डिसूज़ा ने भी एक्टिंग की है. इस फिल्म को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.