Advertisement
Categories: मनोरंजन

ऋतिक रोशन ने छठ पूजा की बधाई के साथ दिया ये खास संदेश, वायरल हुआ TWEET

ऋतिक ने छठ पूजा पर लोगों को हार्दिक बधाई दी और साथ ही उन्हें सुरक्षित रहने को कहा. (फोटो साभारः Instagram @hrithikroshan)

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन के साथ वास्तविक जीवन में भी अपनी सकारात्मकता और नरमाहट के लिए कारण दर्शकों के दिलों में अपना एक विशेष स्थान बनाया है. वहीं, ऋतिक ने छठ पूजा (Chhath Puja) के शुभ अवसर पर भक्तों को हार्दिक बधाई दी और साथ ही लोगों को सुरक्षित रहने का भी खास संदेश दिया है.

वायरल हो रहा ऋतिक का ट्वीट
अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए ऋतिक ने लिखा, ‘पूरे भारत के सभी भक्तों को छठ पूजा की शुभकामनाएं. उम्मीद है कि इस त्योहार की सकारात्मकता हमारे लिए बेहतर दिन लाएगी. सुरक्षित रहें, ठीक रहें!’ ऋतिक का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. चूंकि ऋतिक मुंबई में जुहू समुद्र तट के करीब रहते हैं, इसलिए वह अपनी इमारत से इस उत्सव के गवाह बनते हैं. पिछले साल और उससे पहले वर्ष, उन्होंने भी नीचे कदम रखा और भक्तों के साथ छोटी सी मुलाकात की.

https://twitter.com/iHrithik/status/1329776537000841216?ref_src=twsrc%5Etfw पिछले 20 वर्षों के करियर की अवधि में, ऋतिक ने कुछ शानदार और यादगार प्रदर्शन दिए हैं, और दर्शक यह जानने के लिए बेताब रहते है कि अभिनेता के पास उनके लिए अब नया क्या है.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.