Advertisement
Categories: मनोरंजन

इस साल अपना बर्थडे नहीं मनाएंगे सलमान खान, फार्म हाउस में नहीं करेंगे पार्टी

सलमान खान.

मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) 27 दिसंबर को 55 साल के हो जाएंगे, लेकिन इस बार वे अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे. सलमान खान के एक करीबी दोस्त के अनुसार, ‘यह पहली बार है जब हम अपने भाई के जन्मदिन पर 9 साल में पहली बार फार्महाउस नहीं जा रहे हैं.’

स्पॉटबॉय के मुताबिक, इस बार वे अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे. वे अपने बर्थडे के दिन भी फिल्म ‘अंतिम’ की शूटिंग करेंगे. फिल्म का डायरेक्शन महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) कर रहे हैं. बात यह है कि इस बार सलमान खान ने पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस में अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है, तो उनका जन्मदिन फिल्म ‘अंतिम’ के सेट पर मनाया जाएगा.

साथ ही आपको बता दें कि सलमान खान की बहन अर्पिता ने पिछले साल अपनी बेटी आयत को जन्म दिया था. उन्होंने 27 दिसंबर को सलमान खान के बर्थडे के दिन अपनी बेटी आयत को जन्म दिया था. सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अब से यह दिन आयताकार है और अब से आयत का भी बर्थडे इसी दिन मनाया जाएगा.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान फिलहाल बिग बॉस 14 को होस्ट करने के साथ-साथ फिल्म ‘अंतिम’ की शूटिंग भी कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar)  कर रहे हैं. इस फिल्म में उनकी भी एक सशक्त भूमिका है. महेश मांजरेकर न केवल सलमान और आयुष स्टारर फिल्म ‘अंतिम’ के डायरेक्टर हैं, बल्कि वे सलमान के करीबी दोस्तों में से एक हैं. सलमान ने अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ में महेश की बेटी साई मांजरेकर को कास्ट किया था.डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने फिल्म की स्क्रिप्ट में बड़े बदलाव किए हैं. फिल्म ‘अंतिम’ में सलमान एक सिख पुलिस वाले का और बहनोई आयुष शर्मा गैंगस्टर का रोल करेंगे. इस तरह सलमान अब इसमें अहम रोल करेंगे. दोनों के बीच फाइटिंग के जबर्दस्त सीन शूट किए जाएंगे. ‘अंतिम’ मराठी भाषा में बनी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.