Advertisement

इशान किशन ने स्टेडियम के बाहर पहुंचाई गेंद, गर्लफ्रेंड ने ऐसे किया रिएक्ट

अदिति हुंडई ने इशान किशन के सीएसके के खिलाफ लगाए एक सिक्स का वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ खेले गए एक मैच में इशान किशन (Ishan Kishan) को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए पारी की शुरुआत करने का मौका मिला. नियमित कप्तान और ओपनर रोहित शर्मा यह मैच नहीं खेले. इस मैच में हैमस्ट्रिंग चोट के शिकार रोहित की जगह कायरान पोलार्ड ने कमान संभाली थी. ऐसे में मुंबई इंडियंस की पारी की शुरुआत करने के लिए क्विंटन डीकॉक के साथ इशान किशन आए. मैच के दौरान उन्होंने छक्का जड़ते हुए गेंद को स्टेडियम के बाहर पहुंचा दिया. ऐसे में उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंइई (Aditi Hundia) ने अपना रिएक्शन दिया.

यह इशान किशन के लिए पहला मौका नहीं था, जब वह ओपनिंग के लिए आए. टूर्नामेंट के पहले हाफ में इशान को उस समय मौका मिला था, जब सौरभ तिवारी चोटिल हो गए थे. उस मैच में किशन ने 99 रन की पारी खेली, हालांकि वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुंबई इंडियंस को जीत तक नहीं पहुंचा सके थे, लेकिन उनकी पारी बेकार नहीं गई.

IPL 2020: महिला क्रिकेटरों ने पीपीई किट में एयरपोर्ट पर किया कैटवॉक

अब चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उन्होंने एक बार फिर से शानदार पारी खेली. इस मैच में उन्होंने 37 गेंदों में 68 रन की पारी खेली और मुंबई 10 विकेट से जीत गई. किशन ने आक्रामक और डीकॉक ने सजग पारी खेली. इशान ने अपनी पारी में 6 चौके और 5 छक्के लगाए. उनका स्ट्राइक रेट 183.78 रहा. वह इस सीजन में 43.50 की औसत से 261 रन बना चुके हैं.IPL 2020: हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने पंड्या ब्रदर्स को दिया यह खास तोहफा

इस बीच इशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडई भी उनकी इस परफॉर्मेंस से खुश दिखाई दी. इशान ने इस पारी में एक ऐसा भी छक्का जड़ा, जो स्टेडियम के बाहर पहुंचा. इशान के इस छक्के पर अपनी खुशी जताते हुए अदिती ने इस शॉट का एक वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया- फियाहहहह.

इशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंइई (Aditi Hundia) ने अपना रिएक्शन दिया.

बता दें कि जहां तक मैच का सवाल है मुंबई इंडियंस के लिए सब शुरुआत से ही ठीक रहा. टॉस जीत कर मुंबई ने पहले गेंदबाजी को चुना. बुमराह और बोल्ट ने पहले छह ओवरों में ही चेन्नई को ध्वस्त कर दिया. चेन्नई ने 34 रन पर 5 विकेट गंवा दिए. बीच के ओवरों में राहुल चाहर ने दो विकेट लेकर चेन्नई को चित्त कर दिया. चेन्नई की तरफ से केवल सेम कुर्रन 47 गेंदों पर 52 रन बना सके. चेन्नई ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 114 रन बनाए. मुंबई ने 46 गेंदें शेष रहते मैच जीत लिया.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.