Advertisement

इतनी कीमत में लॉन्च हुआ Realme X7 Pro 5G, मिलेगी 65W की Super Dart फास्ट चार्जिंग

रियलमी X7 प्रो में 4500 mAh की बैटरी लगी है.

रियलमी (Realme) का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme X7 Pro 5G लॉन्च हो गया है. काफी समय से खबरें आ रही थी कि रियलमी X7 सीरीज़ में दो स्मार्टफोन Realme X7 और Realme X7 Pro को पेश किया जाएगा, लेकिन कंपनी ने Realme X7 प्रो 5G लॉन्च किया है. कंपनी ने फिलहाल इस प्रीमियम फोन को थाइलैंड में पेश किया है, जहां इसकी कीमत करीब 42 हज़ार रुपये रखी गई. इस स्मार्टफोन में 8GB RAM, 64 मेगापिक्सल कैमरे जैसी खासियत है…आइए जानते हैं फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस के बारे में…

Realme X7 Pro 5G में 6.55 इंच के Super AMOLED डिस्प्ले वाले इस मोबाइल का डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज है. इस फोन को Black और Gradient कलर में लॉन्च किया गया है. इस फोन में 8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज दी गई है. इस फोन को Dimensity 1000+ प्रोसेसर के साथ मार्केट में पेश किया गया है.

64 मेगापिक्सल का कैमरा
Realme X7 Pro के कैमरे की बात करें तो इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमेरी कैमरे के साथ क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिनमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और डेप्थ सेंसर मौजूद है. सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में AI कलर पोर्टेट जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.पावर के लिए रियलमी X7 प्रो में 4500 mAh की बैटरी लगी है, जो कि 65 वॉट Super Dart फास्ट चार्जिंग के साथ आती है. मिली जानकारी के मुताबिक ये एक डुअल सिम फोन है. कहा जा रहा है कि रियलमी इस धांसू मोबाइल सीरीज भारतीय बाजार में ओप्पो, वीवो, वनप्लस और सैमसंग जैसे ब्रैंड के एंट्री लेवल प्रीमियम फोन को कड़ी टक्कर देगा.



Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.