Advertisement
Categories: देश

आगरा में महिला डॉक्टर की हत्या पर अखिलेश का ट्वीट- टीवी पर प्रचार की जगह, UP में अपराध पर विचार करे सरकार

सपा प्रमुख अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के आगरा में एक महिला डॉक्टर निशा की गला रेतकर जघन्य हत्याकांड (Brutal Murder) मामले में पुलिस ने आरोपी शुभम नाम के शख्स को एनकाउंटर में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसके पास से लूटा गया माल भी बरामद कर लिया हैँ. उधर घटना के दौरान घायल महिला डॉक्टर के दो बच्चों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. मामले में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने योगी सरकार को घेरा है. अखिलेश ने कहा है कि सरकार टीवी पर प्रचार की जगह उत्तर प्रदेश में अपराध पर विचार करे.

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा है, “आगरा के एक व्यस्त रिहायशी इलाके में एक महिला डॉक्टर के घर में घुसकर गला रेतकर उसकी हत्या किये जाने की घटना से प्रदेश स्तब्ध है. भाजपा सरकार भ्रष्ट अधिकारियों को बचाने व विपक्षियों को झूठे मुक़दमों में फँसाने में लगी है. सरकार टीवी पर प्रचार की जगह, उप्र में अपराध पर विचार करे.”



ये है पूरा मामला आगरा में घर में घुसकर महिला डॉक्टर की बेरहमी से हत्या हुई है. चाकू घोंपकर डॉक्टर की हत्या हुई है. साथ ही 2 बच्चों पर भी हमला किया गया. पूरा मामला थाना कमला नगर इलाके का है, जहां पर महिला डॉक्टर निशा की हत्या हुई. वारदात के वक्त डॉ निशा और बच्चे घर में थे. गंभीर हालत में डॉक्टर निशा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहां इलाज के दौरान डॉ निशा ने दम तोड़ दिया. घायल हुए दोनों बच्चों का इलाज अस्पताल में जारी है. इस वारदात के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. वारदात को अंजाम देने वाले की तलाश में पुलिस जुट गई. पुलिस के मुताबिक टीवी रिचार्ज करने वाले शख्स ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

मुठभेड़ में आरोपी शुभम को लगी गोली

उधर घटना के बाद पुलिस की सरगर्मी से हत्यारे की तलाश को कुछ समय बाद सफल हो गई. मुठभेड़ में पुलिस ने शुभम नाम के युवक को दबोच लिया. थाना कमला नगर इलाके में महिला डेंटिस्ट निशा की घर में घुस कर चाकू घोंप पर हत्या कर दी थी. साथ ही चाकू के हमले से दो बच्चे भी घायल हो गए थे.

आईजी रेंज ए सतीश गणेश ने बताया कि  पुलिस ने इस मामले की गहराई से जांच की तो पता चला कि शुभम नाम के बदमाश ने लूट के बाद महिला डॉक्टर की हत्या की है. पुलिस ने शुभम की तलाश शुरू की तो शुभम बाइक से भागने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने शुभम को रोकने की कोशिश की तो शुभम ने पुलिस पर गोली चला दी. पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिससे एक गोली शुभम के पैर में जा लगी. गोली लगने से घायल शुभम को अस्पताल में भर्ती कराया गया और मौके से एक बैग मिला है जिसमे जेवरात और नकदी भरी हुई है.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.