Advertisement

आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस को दी सलाह, बड़ी नीलामी की इजाजत ना दें

आकाश चोपड़ा ने कहा, ”यदि एक बार चीजें बदलती हैं तो पूरी कहानी बदल जाएगी.

नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस का इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में दबदबा बना रहा. 2019 आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को हराकर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अपना चौथा खिताब जीता था. इस बार यूएई में उन्होंने उसी प्रदर्शन को दोहराते हुए पांचवां टाइटल जीता. प्ले ऑफ में पहुंचने वाली भी मुंबई इंडियंस पहली टीम थी. अंकतालिका में वह टॉप पर थी. दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए फाइनल में उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को पांच विकेट से हराकर टाइटल जीता.

इन सारी स्थितियों को देखते हुए क्या मुंबई को अगले सीजन में टीम में कुछ बदलाव करना चाहिए? पूर्व भारतीय क्रिकेटर और वर्तमान कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ”मुंबई इंडियंस के लिए यही सुझाव है कि वे बड़ी नीलामी की किसी तरह इजाजत ना दें. हालांकि, वे बेहतरीन हैं लेकिन यदि बड़ी नीलामी होती तो उनकी त्रुटिहीन योजना पर असर पड़ेगा.”

विराट कोहली की फैन हैं डेविड वॉर्नर की बेटी, पत्नी कैंडिस ने किया खुलासा- VIDEO

उन्होंने आगे कहा, ”यदि बड़ी नीलामी होती है तो आप 5-6 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकते हैं, तब कुछ बदलाव निश्चित रूप से होंगे. वे सभी खिलाड़ियों को रिटेन नहीं कर पाएंगे. उनके पास सभी अच्छे खिलाड़ी हैं तो उन्हें कुछ खिलाड़ी छोड़ने ही होंगे.”आकाश चोपड़ा ने कहा, ”यदि एक बार चीजें बदलती हैं तो पूरी कहानी बदल जाएगी. इसलिए यह टीम नहीं चाहेगी कि बड़ी नीलामी हो. कम से तीन साल, क्योंकि उनकी टीम सैट है.” उन्होंने कहा, ”इस समय मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों और दूसरी टीम के खिलाड़ियों के बीच बहुत बड़ा गैप है. लिहाजा में मुंबई से 2021 में भी यही उम्मीद करूंगा कि वह अच्छा प्रदर्शन करें.”


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.